Automobile

यूनिक डिज़ाइन और पॉवरफुल इंजन के साथ भारतीय बाजार में आ गई Yamaha Aerox 155 कीमत मात्र इतनी ?

यूनिक डिज़ाइन और पॉवरफुल इंजन के साथ भारतीय बाजार में आ गई Yamaha Aerox 155 कीमत मात्र इतनी ? देश में स्कूटर को लेकर बहुत अधिक लोकप्रियता देखीे जा रही हैं। सारी कंपनी अपने अपने स्कूटर को पेश करने में लगी हुई हैं। इसी बीच एक और नया स्कूटर मार्केट में आया हैं जिसका नामा Yamaha Aerox 155 हैं। यह स्कूटर अपने यूनिक डिज़ाइन और पॉवरफुल इंजन के कारण पसंद की जा रही हैं।



यह भी पढ़े :-कॉलेज के युवाओ से लेकर बूढ़ो तक बड़ा स्पोर्ट्स बाइक का क्रेज़, लुक और फीचर्स के आगे Shine और Pulsar का काम तमाम

Modern features in Yamaha Aerox 155 scooter

Yamaha Aerox 155 स्कूटी काफी सारे नए आधुनिक फीचर्स के साथ आता हैं जो इसे और ख़ास बना देते हैं। दोस्तों इसमें आपको Smart Key Feature, Full LED headlights and taillights, Digital Instrument Cluster, Traction Control System, Ultimate Boot Space, और Bluetooth Connectivity जैसे कई मॉडर्न फीचर्स मिल रहे हैं।

यूनिक डिज़ाइन और पॉवरफुल इंजन के साथ भारतीय बाजार में आ गई Yamaha Aerox 155 कीमत मात्र इतनी ?

Yamaha Aerox 155 Braking System

स्कूटर के रियर में टेलिस्कोपिक फोर्क और सिंगल शॉक एब्जॉर्बर दिया गया हैं इसके साथ फ्रंट में 230mm डिस्क ब्रेक और रियर में सिंगल-चैनल ABS के साथ 130mm ड्रम ब्रेक दिता है। 145 मिमी की ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ, 5.5 लीटर की कैपेसिटी का फ्यूल टैंक मिल जाता हैं।

Yamaha Aerox 155 scooter will get long mileage

Yamaha Aerox 155 स्कूटर में आपको 155cc का पॉवरफुल लिक्विड कूल्ड इंजन ऑफर किया जा रहा हैं जो की काफी फ़ास्ट स्पीड इस स्कूटर को देता हैं। यह इंजन 14.75 PS की पावर के साथ 13.9 Nm का टॉर्क बनाता हैं। इस स्कूटर में CVT ट्रांसमिशन दिया गया हैं। इस इंजन के साथ यामाहा का यह स्कूटर 48 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता हैं जो की इसे स्टाइलिश स्कूटर के साथ एक किफायती स्कूटर भी बना देता हैं.

Yamaha Aerox 155 price in India

Yamaha Aerox 155 की भारत में शुरुवाती एक्स-शोरूम कीमत 1.48 लाख रुपये से 1.51 लाख रुपये के बीच रहने वाली हैं। स्कूटर को तीन वेरिएंट में लाया गया हैं जिसमे स्टैंडर्ड, मोटो जीपी एडिशन और ऐस शामिल हैं। भारत में इस स्कूटर का मुकाबला अप्रिलिया एसएक्सआर 160, वेस्पा VXL 150 और ओला S1 प्रो या एथर 450X जैसे स्कूटर के साथ रह सकता हैं।

इंजन155 सीसी
पावर15 पी.एस
टॉर्क13.9 एनएम
वजन126 किग्रा
ब्रेकडिस्क
टायर का प्रकारट्यूबलेस

यह भी पढ़े :-Look में Innova को रंगीन तारे दिखाने आ गई 5 लाख रुपये से भी कम कीमत में Maruti की Ertiga 7-Seater Car 26kmpl माइलेज के साथ फीचर्स भी एकदम टनाटन  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *